संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले केग्यारसपुर के ग्राम बरखेड़ा में तीन दिन पहले अपने चाचा-चाची पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाने वाली छात्रा की उपचार के दौरान भोपाल के हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई है। छात्रा ने कालेज के बाहर जहरीला पदार्थ खाया था इसके बाद उसे विदिशा से भोपाल रेफर कर दिया था। इधर भतीजी की मौत की खबर मिलने के बाद उसके चाचा ने भी जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।चाचा का शव भैरोंपुर के जंगल में मिला। वहीं छात्रा की चाची को 306 में आरोपी  बनाकर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

साइबर अटैक को लेकर मोहन सरकार अलर्ट: 2 जनवरी को होगी बड़ी बैठक, साइबर हमलों से बचने के मुद्दे पर होगा मंथन

बता दें कि गुरूवार की दोपहर में ग्यारसपुर थाना अंतर्गत ग्राम बरखेड़ा की रहने वाली शासकीय कन्या महाविद्यालय की छात्रा ने कॉलेज गेट के पास ही जहरीला पदार्थ खाया था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में गंभीर हालत होने पर उसे हमीदिया अस्पताल भोपाल रेफर कर दिया था, जहां उपचार के दौरान शनिवार को उसने दम तोड़ दिया। उसके पास मिले सुसाइड नोट में उसने चाचा-चाची पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वहीं चाचा के द्वारा भतीजी के साथ छेड़खानी की भी बात सामने आ रही है, हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

‘जोसफ से बना झूलेलाल…’, खजुराहो पहुंचे विदेशी पर्यटक ने बदला अपना नाम, भारत के इतिहास से हुआ बेहद प्रभावित

सीएसपी राजेश तिवारी ने बताया कि मृतक चाचा वीर सिंह के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि भतीजी ने उसे गलत फंसाया है। यदि वह जिंदा होती तो मैं कोर्ट जाकर अपना पक्ष रखता और निर्दोष साबित हो जाता, लेकिन अब उसकी मृत्यु हो चुकी है। ऐसी स्थिति में पुलिस सहित समाज के सभी लोग मुझे आरोपी  मानेंगे। इस जिल्लत भरी जिंदगी जीने से अच्छा है कि मैं भी मौत को गले लगा लूं।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus