अनूप दुबे, ढीमरखेड़ा (कटनी)। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के ढीमरखेड़ा में वन विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने नए साल के जश्न में जंगली सुअर का शिकार कर मांस पकाते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा। जब कि एक अन्य आरोपी फरार हो गया। फिलहाल, गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

दरअसल, यह पूरा मामला जिले के ढीमरखेड़ा तहसील के ग्राम ठिर्री की है। डीएफओ गौरव शर्मा को सूचना मिली थी कि कुछ लोग जंगली सुअर का शिकार कर मांस पका रहे हैं। सूचना के आधार पर रेंजर अजय मिश्रा टीम के साथ मौके पर दबिश दी और तीन आरोपी को धर दबोचा। जब कि एक आरोपी मौके का फायदा उठाकर भाग निकाला।

शिकारी खुद हो गया शिकार: मछली पकड़ने गए मछुआरे की डूबने से मौत, तैरता मिला शव…

पकड़ गए आरोपी संतोष बंसकार, राजकुमार और बंशकार से सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने देवराज निवासी रामपुर से बम से शिकार करने के बाद मांस को खरीदना स्वीकार किया। वन विभाग की टीम ने आरोपी देवराज से कब्जे से चार जिंदा बम बरादम किया है। आरोपी का पिता मस्तराम फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

वन विभाग को जांच में वन विकास निगम के कक्ष क्रमांक- 372 से शिकार के संबंध में पुख्ता सबूत मिलने पर तीन आरोपियों को ढीमरखेड़ा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

छात्रा ने किया सुसाइड: प्रताड़ना से परेशान होकर खाया जहर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, इधर चाचा ने भी लगा ली फांसी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus