मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले से आगजनी की खबर सामने आई है। जहां टेंट सिटी में भीषण आग लग गई। इस घटना से मौके पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पाकर दमकल टीम मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दरअसल, यह पूरी घटना जिले के चंदेरी टेंट सिटी की है। जहां आज सोमवार को अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां माैके पर पहुंची। लेकिन तब तक आग की चपेट में आने से कुल 24 रूम में से 8 एसी रूम जलकर खाक हो गए थे। दमकल कर्मियाें की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

गुना बस हादसा मामला: DNA रिपोर्ट से हुई मृतकों की पहचान, एक-एक कर परिजनों को शव सौंप रही पुलिस, 13 लोगों की जिंदा जलने से हुई थी मौत

बताया जा रहा है कि चंदेरी महोत्सव के दौरान फॉरेनर्स और सेलानियों के लिए टेंट सिटी शुरू की गई थी। इसमें विदेशी पर्यटकों के लिए एडवेंचर कराए जाते थे। एक रूम का चार्ज 4 हजार रुपये रखा गया था। गनीमत रही कि घटना के वक्त कोई भी फॉरेनर्स टेंट सिटी में नही रुके थे। वरना बड़ी घटना को नकारा नहीं जा सकता था। आगजनी का कारण शाॅर्ट सर्किट बताया जा रहा। वहीं, घटना की जानकारी देने से प्रबंधन के अधिकारी बचते नजर आ रहे हैं।

बिजली ऑफिस का घेराव: 22 दिनों से लाइट की समस्या से जूझ रहे लोग बोले- नहीं बदला गया ट्रांसफॉर्मर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus