रायपुर. नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. नक्सलियों के द्वारा क्षेत्र के आम जनता के साथ-साथ अब नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है. छतीसगढ़ सीमा से लगे आंध्रप्रदेश में नक्सलियों ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के दो विधायकों की हत्या कर दी है. नक्सलियों ने विधायक किदारी सर्वेश्वर राव और पूर्व विधायक सिवेरी सोमा को गोली मार कर हत्या कर दी है. विसाखापटनम इलाके के अराकू की घटना बताई जा रही है. इस घटना की पुष्टि विसाखापटनम एसपी राहुल शर्मा ने की है.

मिली जानकारी के मुताबिक विधायक सड़क मार्ग से कही कार्यक्रम में जा रहे थे. तभी 60 से अधिक हथियार बंद नक्सलियों विधायकों को रोक लिया और गोली मार दी. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है. इन नक्सलियों में महिलाएं भी शामिल थीं. दोनों की हत्या कर नक्सलियों ने उनके गनमैन को साथ में ले गए हैं. नक्सलियों ने इस घटना को डुमबरीगुड़ा इलाके में अंजाम दिया है.

सूत्रों के मुताबिक एसपी (ग्रामीण) राहुल देव ने कहा कि उन्होंने पहले ही सभी राजनेताओं (नक्सली हिट लिस्ट में शामिल) को अलर्ट किया था, लेकिन सर्वेस्वरा राव और सिवेरी सोमा इन चेतावनी को दरकिनार कर डुंब्रीगुडा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे और पुलिस को उनके आने की कोई सूचना नहीं थी.