अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला रायसेन जिले से सामने आया है, जहां नेशनल हाईवे 146 पर चार्टर्ड यात्री बस पलटी गई। बस में सवार 29 यात्रियों में से 19 यात्री घायल हो गए। जिसमें से 2 यात्रियों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें भाेपाल रेफर किया गया है।

दरअसल, घटना नेशनल हाईवे 146 भोपाल विदिशा बायपास मार्ग पर हलाली फिल्टर प्लांट के पास की है। बताया जा रहा है कि सतना से इंदौर जा रही चार्टर्ड यात्री बस की तेज रफ्तार और घने कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। जबकि 19 यात्री घायल हाे गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया। प्राथमिक उपचार के बाद 17 यात्रियों को वापस अपने घर भेज दिया गया। वहीं, 2 यात्रियों हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें भोपाल रेफर कर दिया है।

ट्रक ड्राइवर हड़तालः परिवहन मंत्री बोले- कानून बनने के बाद सीधे हड़ताल पर जाना उचित नहीं, गाड़ी रोकने वालों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई

यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था, जिसके कारण यह हादसा हुआ है। गंभीर रूप से घायल अंकित दुबे का कहना है कि हम सतना से इंदौर के लिए निकले थे। ड्राइवर रायसेन के पास से वाहन को तेज रफ्तार से चलने लगा और गाड़ी को दाएं-बाएं करने लगा, जिसके कारण यह हादसा हुआ है।

बीजेपी नेता की गुंडागर्दीः शराब पकड़ने गए सिपाहियों को पूर्व पार्षद ने छेड़छाड़ केस में फंसाने दी धमकी, केस दर्ज

जिला अस्पताल के RMO डॉ विनोद परमार के अनुसार, लगभग 4 बजे सूचना मिली कि बस पलट गई है। मौके पर सभी डॉक्टर मौजूद थे। तत्काल सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया और जो 2 लोग घायल थे, उनको भोपाल रेफर किया गया है। बाकी सभी 17 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अपने-अपने घर भेज दिया गया है। एसडीएम मुकेश सिंह ने बताया कि बस सतना से इंदौर जा रही थी, लेकिन कोहरे के कारण रायसेन के पास अनियंत्रित होकर खेत में जा पलटी।

शराब के नशे में हेड कांस्टेबल की गुंडागर्दीः वीडियो वायरल होने पर एसपी ने किया सस्पेंड

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus