Delhi Crime News:  नई दिल्ली. सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने चाकू मारकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में अंकित उर्फ लेफ्टी, हर्ष और ऋषिराज   है. पुलिस ने इनके  पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और लूटा गया मोबाइल बरामद किया है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

चाकू मारकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को उत्तरी जिला के सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने दबोचा है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान अंकित उर्फ लेफ्टी (20), हर्ष (19) और ऋषिराज (22) के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और लूटा गया मोबाइल बरामद किया है.

पीड़ित सन्नी और दोस्त शिवम, हनुमान वाटिका, खाना खा रहे थे. इसी दौरान चार बदमाशों ने दोनों पर हमला कर दिया था. आरोपियों ने लूटपाट के दौरान सन्नी (20) को चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था. बाद में आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने 12 घंटे के बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मामले में एक आरोपी की पुलिस को तलाश है. उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार मीना ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे ई-रिक्शा चालक सन्नी अपने दोस्त शिवम के साथ हनुमान वाटिका में बैठकर खाना रहा था. इस बीच 20-22 साल की उम्र के चार लड़के जबरन अंदर घुस गए. पुलिस ने निमरी गांव रेलवे लाइन जखीरा और शास्त्री नगर में आरोपियों की पहचान की. सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद तीनों आरोपियों को रविवार को दबोच लिया गया.