Crime News. एक युवती रात में अपने प्रेमी से मिलने के लिए पहुंच गई. जैसे ही इसकी भनक उसके पिता को हुई तो वह भी पीछा करते-करते पहुंच गया. अपनी लड़की को उसके प्रेमी के साथ देखकर गुस्से में फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया.

पूरा मामला यूपी के बदायूं जिले के बिल्सी थाना इलाके का है. यहां युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग था. दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिला करते थे. परोली गांव में बीती रात एक लड़की के पिता ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया. उसके बाद दोनों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने फावड़े से बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मुख्य आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – प्रेमिका से इश्क लड़ा रहा था पति, विरोध करने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, हत्या को दिल का दौरा बताने रची ये कहानी, फिर ऐसा हुआ खुलासा

गांव के ही रहने वाले युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे से मिलते थे. इस बात की भनक लड़की के परिवार वालों को लग गई थी. बीती रात भी दोनों मिलने के लिए गए थे, तभी बेटी का पीछा करते हुए पिता भी पहुंच गया. उसने बेटी को प्रेमी के साथ देख लिया. जो उसे इतना नगवार गुजरा कि उसने दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक