इमरान खान, खंडवा। मोटर व्हीकल एक्ट में हुए संशोधन के बाद देशभर में ट्रक–बस ड्राइवरों की हड़ताल जारी है। जिसके चलते कई जगहों पर जरूरी सेवाओं जैसे पेट्रोल–डीजल, गैस सिलेंडर और सब्जी वाहन इत्यादि के ड्राइवरों को भी विरोध का सामना करना पड़ा है। खंडवा में जिला प्रशासन ने पेट्रोल–डीजल और एलपीजी गैस की आपूर्ति को बनाए रखने की कवायद शुरू कर दी है। शहर के कुछ पेट्रोल पंपों पर फ्यूल की किल्लत है, जहां पेट्रोल-डीजल नहीं होने के कारण पंप बंद कर दिए गए हैं।

यहां आसानी से मिल रहा पेट्रोल-डीजल: पुलिस की निगरानी में पंप पर पहुंचे 15 टैंकर, कलेक्टर ने संभाला मोर्चा

खंडवा में आज मंगलवार को पेट्रोल–डीजल से भरे 14 टैंकर कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच शहर में दाखिल हुए। टैंकर्स खंडवा सहित आसपास के करीब 95 पेट्रोल पंपों पर पहुंचकर फ्यूल की पूर्ति करेंगे। जिला प्रशासन ने आम लोगों से अपील की है कि जिले में किसी भी प्रकार से पेट्रोल–डीजल की कमी नहीं है। लोग बेवजह परेशान न हो और पेट्रोल पंपों पर भीड़ न लगाए। फ्यूल की आपूर्ति लगातार बनी रहेगी। इसीलिए किसी भी तरह की अफवाहों पर भी ध्यान न दें।

Truck Drivers Strike: ड्राइवर्स की हड़ताल पर गरमाई सियासत; कांग्रेस बोली- हिट एंड रन का कानून लाए तो ट्रांसपोर्टरों से चर्चा नहीं की

बता दें कि खंडवा में पेट्रोलियम संघ ने जिला प्रशासन से वाहनों की सुरक्षा और सहयोग की मांग की थी। जिसके बाद शहर में कड़ी सुरक्षा के बीच पेट्रोलियम वाहन पहुंचे है। रात 2 बजे पूरी सुरक्षा के साथ यह टैंकर फ्यूल लेने गए थे। जो कि वापस पुलिस सुरक्षा में आए हैं। पेट्रोल डीलज एसोसिएशन के अध्यक्ष का कहना है कि जिला प्रशासन और खंडवा सांसद और शहर के ड्राइवर-कंडक्टरों का आभार जिन्होंने शहर में समस्या उत्पन्न नहीं होने दी और पुलिस सुरक्षा के बीच फ्यूल टैंकर लेकर पहुंचे हैं।

ग्वालियर के 20 पंपों पर CNG खत्म: पेट्रोल-डीजल की सप्लाई पर भी संकट, कलेक्टर ने फ्यूल और गैस की सप्लाई टूटने पर कार्रवाई का दिया आदेश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus