अजयारविंद नामदेव, शहड़ोल। शहड़ोल जिले के जैतपुर में दो बाइक सवार की भिड़ंत में पैदल जा रही महिला की मौत हो गई। महिला घर का सामान लेकर पैदल जा रही थी। इसी दौरान उसके नजदीक तेज रफ़्तार दो बाइक आपस में टकरा गए। और भिड़ंत के बाद बाइक की चपेट में महिला आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई। 

घर में अकेली महिला को देख बिगड़ी नियत, बनाया हवस का शिकार, फरार आरोपी को पुलिस ने दबोचा

घटना शहड़ोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुर्रा की है। यहां गांव की एक महिला महरून निशा किराना की दुकान से सामान लेकर घर वापस जा रही थी। महिला पैदल सड़क के किनारे चल रही थी। तभी तेज रफ्तार दो बाइक में आमने सामने भिड़ंत हो गई। आपस में गाड़ी टकराने के बाद पैदल जा रही बाइक की चपेट में आ गई। इस हादसे में महिला बुरी तरह घायल हो गई थी। 

BREAKING: ‘दिल्ली को उड़ाने की मिली धमकी…’, स्कूल के गेट पर मिला आतंकवादी संगठन के नाम का धमकी भरा खत, 26 जनवरी को इन 8 राज्यों में भी धमाके की चेतावनी

स्थानीय लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया। लेकिन महिला की रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि दो बाइकों में तीन लोग सवार थे। जिनमें से एक को चोट पहुंची है। घायल का मेडिकल कॉलेज शहडोल में उपचार चल रहा है। वहीं घटना के बाद दो लोग मौके से फरार हो गए हैं। 

Mohan Cabinet First Meeting: जबलपुर में मोहन कैबिनेट की पहली बैठक कल, CM कानून व्यवस्था और विकास कार्यों करेंगे समीक्षा, ये है मिनट-2-मिनट कार्यक्रम

वहीं इस पूरे मामले में जैतपुर थाना प्रभारी भानु सिह का कहना है कि दो बाइक की टक्कर में वहां से गुजर रही एक महिला चपेट में आ गई जिससे उसे गंभीर चोट आई। मगर उपचार के लिए ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus