Transfer Breaking. उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चली है. लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर समेत अन्य जनपदों में तैनात IPS अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. PAC लखनऊ में अपर पुलिस महानिदेशक पद पर तैनात 1993 बैच के IPS अधिकारी डॉ. केएस प्रताप कुमार को गोरखपुर जोन का अपर पुलिस महानिदेश के पद पर नई जिम्मेदारी दी गई है.

गोरखपुर में एडिशनल DGP के पद पर तैनात अखिल कुमार को कानपुर कमिश्नरेट में पुलिस आयुक्त के पद तैनाती मिली है. मेरठ जोन में अपर पुलिस महानिदेशक के पद पर कार्यरत राजीव सभरवाल को डॉ. बीआर अम्बेडकर अकादमी, मुरादाबाद में अपर पुलिस महानिदेशक की नई जिम्मेदारी दी गई है. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ में अपर पुलिस महानिदेशक के पद पर कार्यरत 1994 बैच के IPS अधिकारी ध्रुव कांत ठाकुर को मेरठ जोन में अपर पुलिस महानिदेशक की जिम्मेदारी मिली है.

इसे भी पढ़ें – मोहब्बत का कत्ल : रात होते ही प्रेमी से मिलने पहुंची बेटी, पीछा करते-करते पिता भी पहुंचा, आशिक के साथ देख दोनों को उतारा मौत के घाट

इनके अलावा 1994 बैच के IPS अधिकारी सुजीत पांडेय को PS, लखनऊ में अपर पुलिस महानिदेशक के पद नई जिम्मेदारी दी गई है. पुलिस मुख्यालय से सम्बद्ध IPS अधिकारी अशोक कुमार सिंह को उत्तर प्रदेश भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ में अपर पुलिस महानिदेशक की जिम्मेदारी सौंपी गई है. कानपुर पुलिस कमिश्नरेट डॉ. रामकृष्ण स्वर्णकार को सीतापुर APTC, अपर पुलिस महानिदेशक की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक