Sex Racket. एसपी ऑफिस के दो फ्लैटों में बहुत दिनों से देह व्यापार चल रहा था. पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. दोनों जगह से दो संचालिका समेत 14 महिलाएं, एक फ्लैट मालिक और सात ग्राहक गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने कैश और आपत्तिजनका सामान मौके पर बरामद किया है. छापा पड़ने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

पूरा मामला यूपी के गाजियाबाद का है. साहिबाबाद में डीएलएफ और तुलसी निकेतन के दो फ्लैटों में महीनों से जिस्म का बाजार सजा था. देह व्यापार कराने वाली दोनों महिलाओं ने 10 हजार रुपए महीने पर फ्लैट किराये पर लिया हुआ था. पुलिस को मौके से 26,100 रुपए, फोन और आपत्तिजनक सामान मिला है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें – कातिल बीवी : युवक के प्यार में पागल हुई शादीशुदा महिला, पति ने मिलने से मना किया तो करवाया मर्डर, पत्नी, प्रेमी सहित 6 गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली कि एसीपी कार्यालय के सामने तुलसी निकेतन के एक फ्लैट में महिला देह व्यापार कराती हैं. एसीपी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां संचालिका रानी समेत पांच महिलाएं मिलीं. वहीं पर फ्लैट मालिक पवन भी मौजूद था. महिलाएं आपत्तिजनक हालत में थीं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक