नई दिल्ली। महुआ मोइत्रा के खिलाफ उनके पूर्व प्रेमी जय अनंत देहाद्राई ने एक बार फिर सीबीआई से शिकायत करते हुए अपने आवास के बाहर गतिविधियों और वाहन पर नज़र रखे जाने की बात कही है. इसके साथ मोइत्रा पर सांसद के रूप में अपनी शक्ति का इस्तेमाल धमकी देने और सटीक ठिकाने को जानने के लिए पश्चिम बंगाल के शीर्ष पुलिस अधिकारी के माध्यम से ‘फोन-टैपिंग’ करने का आरोप लगाया है. इसे भी पढ़ें : झारखंड में ‘मैडम सीएम’ की चर्चा के बीच ईडी की छापेमारी, हेमंत सोरेन के करीबियों पर कसा जा रहा है शिकंजा…

सुप्रीम कोर्ट में वकील जय अनंत देहाद्राई ने गृह मंत्री अमित शाह और सीबीआई डायरेक्टर को लिखे अपने बिंदुवार शिकायत पत्र में पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा पर आरोप लगाया है कि उनके (जय अनंत) पहले महुआ ने अपने पूर्व प्रेमी और पश्चिम बंगाल सरकार के वकील सुहान मुखर्जी सुहान को ट्रैक किया था, क्योंकि उसे उस पर एक जर्मन महिला के साथ संबंध होने का संदेह था.

इसे भी पढ़ें : हिंडनबर्ग मामले में अडानी को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने 24 मामलों पर सुनाया फैसला, कहा- सेबी की जांच में संदेह नहीं किया जा सकता

इसके साथ जय अनंत ने अपनी शिकायत में कुछ चैट के स्क्रीनशॉट और एक कथित सीडीआर सूची संलग्न करते हुए कहा कि मुझे यह जानकर आश्चर्य हुआ कि बंगाल के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मदद से मोइत्रा के पास उसके पूर्व-प्रेमी का संपूर्ण कॉल डिटेल रिकॉर्ड है, जिसमें उन व्यक्तियों के बारे में सटीक जानकारी है, जो उसके पूर्व-प्रेमी के संपर्क में थे और साथ ही दिन के सभी घंटों में उसके फोन की सटीक लोकेशन की भी जानकारी उसमें है.

इसे भी पढ़ें : नीतीश कुमार के ख्वाब नहीं चढ़े परवान, INDIA गठबंधन की वर्जुअल बैठक हुई स्थगित…

मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं

जय अनंत की शिकायत पर अब देखना है कि सीबीआई और गृह मंत्रालय क्या स्टैंड लेता है. इस बीच महुआ मोइत्रा पर निगरानी रखने के अपने आरोपों पर वकील जय अनंत देहाद्राई ने समाचार एजेंसी से कहा कि मैंने अपनी शिकायत सीबीआई को दे दी है. यह एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है. और इसमें कई लोग शामिल हैं. और जिनके खिलाफ मैने शिकायत की है, उनके साथ ओडिशा के कुछ लोग हैं, जो उन्हें सपोर्ट और फाइनेंस कर रहे हैं. यह लड़ाई थोड़ी खतरनाक है, लेकिन मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं.

इसे भी पढ़ें : अयोध्या के महाभंडारा में चावल के साथ छत्तीसगढ़ की सब्जी भी परोसी जाएगी…

स्पेशल सीबीआई डायरेक्टर करे नियुक्त

वहीं दूसरी ओर ताजा आरोपों और सीबीआई जांच की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तंज कसते हुए लिखा कि मैं गृह मंत्रालय से आग्रह करती हूं कि भारत के सभी एक्स बॉयफ्रेंड्स की शिकायतों की जांच के लिए एक स्पेशल CBI डायरेक्टर नियुक्त किया जाए. हालांकि, कुछ ही घंटों बाद महुआ ने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया.