खन्ना। कनाडा के शहर कैलेडन में पंजाब के खन्ना के एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है. युवक की मौत से उसके घर में मातम छा गया है. मृतक का नाम विश्वराज सिंह गिल बताया जा रहा है. Read More – Punjab News : पूर्व कांग्रेस विधायक को 5वें दिन मिली जमानत, पकड़े गए थे अवैध माइनिंग करते

दरअसल, घर में विश्वराज की शादी की तैयारी चल रही थी. पिता कुलवंत सिंह गिल ने बताया कि बेटा विश्वराज सिंह पढ़ाई करने के लिए कनाडा गया था, जो पढ़ाई पूरी करने के बाद कनाडा के ब्रैंमटन में रह रहा था. उनकी सगाई भी कनाडा की एक लड़की से हुई थी, जो कुछ दिन पहले ही शादी के लिए भारत आई थी. उन्होंने अपने बेटे विश्वराज को भी भारत आने के लिए कहा था, लेकिन वह कहता था कि उसकी पीआर आने में कुछ दिन ही रह गए हैं, पीआर मिलते ही वह भी वापस लौट आएगा.

घर में बेटे की शादी की तैयारी शुरू हो गई थी. शादी जनवरी या फरवरी के महीने में होने वाली थी. हादसे से कुछ घंटे पहले बेटे विश्वराज से बातचीत हुई थी, जिसमें वह कह रहा था कि वह जल्द ही भारत आएगा. थोड़े समय बाद बेटा विश्वजीत अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए कार में सवार होकर घर से निकला था, लेकिन रास्ते में अचानक उनकी कार बर्फ से फिसलकर पलट गई और दूसरी तरफ एक अन्य वाहन से टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई और उसकी मौत हो गई.