टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में एक रोडवेज बस सड़क के किनारे ट्रेलर में भीड़ गई. हादसे में एक महिला हेड कांस्टेबल समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 अन्य यात्री घायल हो गए हैं. घायलों काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है की घटना कल रात लगभग 9.30 बजे टोंक-देवली एनएच-52 पर सरोली व जूनिया मोड़ के पास हुई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही दूनी और घाड़ थाना पुलिस के अलावा डीएसपी देवली सुरेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और घायलों को दूनी सीएचसी पहुंचाया गया. Raed More – BREAKING : ईडी ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ दो आईएएस के ठिकानों पर मारा छापा…

मिली जानकारी के अनुसार, बस और ट्रेलर में भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बस के भीतर से घायलों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. 5 यात्री जिसमें महिलाएं भी शामिल थी. कुछ इस तरह से फंस गए कि पुलिस को उन्हें निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. कोटा से जयपुर जा रही इस बस में अधिकांश सवारियां देवली से टोंक आने के लिए सवार हुई थी, जो किसी सैनिक के सेवानिवृति के अवसर पर देवली में रखे गए कार्यक्रम से लौट रहे थे.

इस दुर्घटना में मारे गए दो यात्रियों में टोंक पुलिस लाईन में तैनात महिला हेड कांस्टेबल चंदा नायक भी थी. चंदा नायक भी देवली से टोंक लौट रही थी. चंदा नायक टोंक की ही रहने वाली है. फिलहाल दूसरे मृतक यात्री की शिनाख्त कोटा शहर के घंटाघर निवासी हबीबुर्रहमान के रूप में हुई है.

घायल यात्रियों ने बताया कि जिस समय यह दुर्घटना हुई उस समय अधिकांश यात्री नींद में थे. ठीक चालक के पीछे की सीट पर बैठी महिला यात्री ने बताया कि जैसे ही चालक ने अपने आगे चल रहे एक वाहन को ऑवरटेक करने की कोशिश की वह सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई. वहीं, दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और चालक की भी तलाश कर रही है.