बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इरा की शादी और रस्मों को लेकर आमिर खान (Aamir Khan) की पूरी फैमिली खूब एक्साइटेड है. इरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से 7 जनवरी को शादी करने वाली हैं. इसी बीच आमिर खान अपनी मां और एक्स वाइफ किरण राव के साथ दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) से मिलने पहुंचे थे.

बेटी की शादी से पहले सायरा बानो से मिलने पहुंचे आमिर खान!

बता दें कि दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज आमिर खान के साथ शेयर किया है. इसी के साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. फोटोज में देख सकते हैं कि आमिर खान, सायरा बानो के पैरों में बैठे हैं. तो वहीं अन्य फोटोज में आमिर की मां जीनत खान, एक्स वाइफ किरण राव और बहन निखहत खान भी दिखाई दे रहे हैं. Read More – नन्हीं परी को संभालते नजर आई Rubina Dilaik, एक्ट्रेस ने बॉडीकॉन हाई-स्लिट ड्रेस में दिखाया अपना फिगर …

सायरा ने लिखा आमिर के लिए इमोशनल पोस्ट

सायरा बानो के पोस्ट से आमिर खान और उनकी फैमिली की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सायरा बानो ने अपने पोस्ट में दिवंगत पति और दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और आमिर खान के रिश्ते के बारे में कई बातें लिखी हैं.

सायरा ने लिखा- कैलेंडर के साथ जिंदगी बदलती रहती है, जैसे-जैसे साल बदलते हैं और समय आगे बढ़ता है, एक नए सफर की शुरुआत होती है. इस निरंतर परिवर्तन के बीच, एक निरंतरता बनी हुई है. इसी तरह दिलीप साहब और मेरे लिए आमिर की कभी ना बदलने वाली स्थिती रही है. Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

आमिर ने मुश्किल समय में की है मदद!

सायरा बानो (Saira Banu and Aamir Khan) ने अपने पोस्ट में आमिर खान के लिए लिखा- आमिर कुछ कठिन समय में मेरे साथ रहे हैं. मुझे याद है जब मैं दिलीप साहब की बायोग्राफी द सब्सटेंस एंड द शैडो तैयार कर रही थी तो आमिर ने हर तरह से मदद के लिए हाथ बढ़ाया. यह ऐसे क्षण हैं जो मुझे असल में उनके जैसे शख्स की तारीफ करने पर मजबूर करते हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध और ग्लैमर से परे है. सायरा ने नोट के आखिर में लिखा- कल मुझे आमिर, किरण और जीनत आपा, जो कि आमिर की मां हैं उनका अपने घर में स्वागत करके खुशी हुई. जीनत आपा एक बेहद शालीन महिला हैं, नए साल की शुरुआत उनके साथ बातचीत और दिलीप साहब की यादों के साथ करना अद्भुत था.