महासमुंद. बागबाहरा में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) द्वारा कार को ठोकर मारने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक ब्लॉक शिक्षा अधिकारी केके वर्मा और उनका ड्राइवर नशे की हालत में गलत दिशा से गाड़ी लहराते हुए आ रहे थे. इस दौरान उन्होंने खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी.

जिसकी कार को ठोका गया है उसने बीईओ के साथ वीडियो रिकॉर्ड किया है. जिसमें बीईओ द्वारा गाड़ी को ठोकर मारना बताया जा रहा है. वीडियो के मुताबिक सामने से बीईओ की अनियंत्रित गाड़ी आती देख इको स्पोर्टस चालक ने अपनी गाड़ी रोक ली. जिसके बाद भी सामने से आ रही बीईओ की कार ने उसे ठोकर मार दी.

वहीं इस मामले में बीईओ केके वर्मा का कहना है कि वीडियो में जो कुछ भी बताया जा रहा है वह सरासर गलत है. उनका कहना है कि गाड़ी का चक्का फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर गलत दिशा में चली गई. उन्होंने ये भी कहा कि ड्राइवर नशे में नहीं था. बीईओ ने आरोप लगाते हुए काह कि उनके और ड्राइवर के साथ मारपीट की गई है. जिससे उन्हें चोट पहुंची है. साथ ही उन्हें मानसिक रुप से प्रताड़ित किया गया है.

बता दें कि बीईओ के मुताबिक वे ड्यूटी के बाद रायपुर वापस लौट रहे थे. इसी बीच ये घटना हुई. बीईओ ने बताया कि उन पर हमला किया गया है ऐसा महसूस हुआ. जिसके बाद वे बेहोश हो गए. जब उन्हें होश आया तो वे सड़क पर थे. जिसके बाद कुछ लोग उनसे पैसे मांगने लगे. बीईओ का कहना है कि वे इस मामले में मामला दर्ज कराएंगे.