जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बदमाशों ने खौफनाक हत्याकांड को अंजाम दिया है. बदमाशों ने अस्पताल में सो रहे डॉक्‍टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया. जिससे डॉक्‍टर की मौके पर ही मौत हो गई. गोली उनके सीने, आंख और पीठ पर लगी है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. ये घटना जलालपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर चौराहा की है.

जानकारी के अनुसार, नेवढ़िया थाना क्षेत्र के गुतवन निवासी 36 वर्षीय डॉक्टर तिलकधारी सिंह जलालपुर चौराहे पर श्री साईं बाल चिकित्सालय चलाते थे. बुधवार की देर रात जलालपुर चौराहा से पश्चिम करीब 100 मीटर दूरी परनकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाश अस्पताल के पास पहुंचे. बाइक सड़क के किनारे खड़ाकर बदमाश सीधे उनके कमरे में घुस गए और सो रहे डॉक्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. उसके बाद मौके से फरार हो गए. रात ज्यादा होने की वजह से आसपास के लोगों को फायरिंग की भनक भी नहीं लगी.

वहीं चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड ने गोली चलने की आवाज सुनी तो वह भागकर मौके पर पहुंचा. जिसके बाद आसपास के लोगों को इसकी जानकारी लगी फिर एम्बुलेंस से डॉक्‍टर को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हत्या के बाद बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी गई और जांच जारी है.