आरिफ कुरैशी, श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में पुलिस और प्रशासन ने किसान की जमीन को दबंगों के चंगुल से मुक्त नहीं कराया। जिससे आहत होकर किसान ने सल्फास खाकर खुदकुशी कर ली। किसान सल्फास खाकर थाने पहुंचा और पुलिस से आखिरी बार शिकायत करते हुए कहा कि मैंने आत्महत्या करने के लिए सल्फास गटक लिया है। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

दरअसल, यह पूरा मामला जिले के देहात थाना क्षेत्र के मातासुला गांव का है। बताया जा रहा है कि किसान रामविलास मीणा की जमीन पर कुछ दबंगों ने कब्जा कर रखा था। जिसकी शिकायत वह बार-बार पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से करता रहा। लेकिन उसकी किसी ने सुनवाई नहीं की, जिससे आहत होकर बुधवार की शाम को किसान ने परेशान होकर आत्महत्या करने के लिए सल्फास की गोलियां गटक ली।

खंडवा गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में बड़ी कार्रवाई, एसआई निलंबित, जांच जारी  

इसके बाद वह शिकायत लेकर देहात थाने पहुंचा और वहां पुलिसकर्मियों से कहा कि उसकी जमीन को दबंगों के कब्जे से नहीं छुड़ाया गया। इससे परेशान होकर उसने सल्फास खा लिया है। यह सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए और उन्होंने तत्काल उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कोटा के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

बस की सीट पर मिली लाश, गले में लगा था फांसी का फंदा: Bus मालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से मचा हड़कंप, बड़े भाई ने जताई हत्या की आशंका

गुरुवार को सुबह मृतक किसान के शव का पीएम कराया गया है। इस मामले में एसडीओपी राजीव कुमार गुप्ता का कहना है कि किसान की जमीन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। इसे लेकर उसने सल्फास की गोलियां घटक ली थी और देहात आने पर पहुंचा था। जिसे अस्पताल भर्ती कराया गया था। लेकिन उसकी मौत हो गई। मामले की जांच की जाएगी।

ढाबे पर खाना खा रहे युवकों पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां: 6 गंभीर घायल, इलाज के दौरान एक की मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus