चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में साले ने जीजा का अपहरण कर लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित ने अपनी पत्नी की दूसरी निगाह पर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद उसके साले ने अपने अन्य साथियाें के साथ अपहरण कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने उसके साले सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, यह मामला शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि नई कुरैशी की 2021 में शादी हुई थी, लेकिन 2022 में पति-पत्नी के विवाद चल रहा था। इसी विवाद के कारण उसकी पत्नी मायके में रह रही थी। इस बीच उसे पता चला कि बिना तलाक उसकी पत्नी की किसी अन्य व्यक्ति से निगाह कराया जा रहा है। जिसके बाद वह थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई।

ढाबा कर्मियों के साथ बेदर्दी से मारपीट, Video: 2 गंभीर नागपुर रेफर, ये रही वजह

शिकायत को वापस लेने के लिए पीड़ित के साले रिजवान ने अपने चार अन्य साथियाें के साथ मिलकर उसका अपहरण किया। आरोपियों ने कार में बैठाकर उसकी बेदम पिटाई की और शिकायत वापस लेने के लिए धमकी दी और छोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचकर अपहरण और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल, पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

किसान ने की खुदकुशी: दबंगों के चंगुल से पुलिस और प्रशासन ने जमीन नहीं कराई मुक्त, सल्फास की गोली खाकर पहुंचा थाने

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus