चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में धार्मिक यात्रा के दौरान युवक की हत्या मामले में बजरंग दल के बाद भाजपा युवा मोर्चा ने भी पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कार को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। युवा मोर्चा का कहना था कि तथाकथित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के सानिध्य में काम करने वाला अपराधिक प्रवृत्ति का युवक है। पुलिस ने आरोपियों ने जानकारी अन्य विभागों को साैंप दिया है। पुलिस ने चार आरोपियों को राउंड अप कर लिया है। जल्द ही इन आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई की हो सकती है।

शहर में लगातार बढ़ते अपराधों को लेकर अब भाजपा युवा मोर्चा लामबंद होते हुए नजर आ रही है। श्री रणजीत हनुमान मंदिर से निकाली गई शोभा यात्रा के दौरान शुभम रघुवंशी के गले पर धारदार हथियार से वार करते हुए हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में सुबह बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन साैंपा था। इसके बाद भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सौगात मिश्रा द्वारा तमाम कार्यकर्ताओं के साथ कमिश्नर कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन सौंपा। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कमिश्नर से मांग रखी है कि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। यहां तक कि उनके अवैध निर्माण मकान को भी ध्वस्त किया जाए।

प्रभात फेरी में हत्या: दोस्तों के साथ धार्मिक यात्रा में शामिल होने पहुंचा था युवक, नुकीले हथियार से गले पर वार कर उतारा मौत के घाट, बजरंग दल ने किया घेराव

भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष के सौगात मिश्रा का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी बेहतर शासन संचालित करने में विश्वास रखती है। लेकिन कांग्रेस द्वारा पोषित गुंडों के कारण शहर की फिजा खराब हो रही है। धार्मिक यात्रा के दौरान जिस बीजेपी कार्यकर्ता शुभम रघुवंशी की हत्या की गई, वह भी कांग्रेस के तथा कथित एक वरिष्ठ नेता के द्वारा प्रसिद्ध गुंडा ही है। उसे पर कड़ी कार्रवाई को लेकर ही ज्ञापन सौंपा गया है। मामले में पुलिस कमिश्नर की मानें तो आरोपियों को चिंहित कर लिया गया है। अन्य विभागों को भी पत्राचार किया जा रहा है, ताकि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई हो सके।

अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत: परिजनों ने जमकर किया हंगामा, स्टाफ नर्स सस्पेंड, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus