बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सिविल वार्ड इलाके में रहने वाले बुजुर्ग दंपति को   उनकी बहू ने मारपीट कर कड़कड़ाती ठंड में घर से बाहर निकाल दिया। बुजुर्ग दंपती अब दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। दोनों का कहना है कि बहू के आगे उनका बेटा भी बेबस है। पीड़ित दंपत्ति ने अब एसपी से सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाई है। 

GMC Suicide Case: गांधी मेडिकल कॉलेज में अरुणा कुमार की हुई वापसी, छात्रों के आंदोलन के बाद भेजा गया था स्वास्थ्य विभाग  

दमोह के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कड़कड़ाती सर्दी के बीच बैठे बुजुर्ग दंपत्ति अपनी बहू रानू राजपूत  की प्रताड़ना से बेहद दुखी हैं। उनका आरोप है कि बेटे और बहू को सात एकड़ जमीन और एक मकान का हिस्सा देकर अलग कर दिया था। इसके बाबजूद भी वो उन्हें उनके नाम के मकान के हिस्से से बेदखल कर भगाना चाहती है। आए दिन मारपीट करती है और अब तो हद हो गई जब उसने मारपीट कर घर से बाहर भगा दिया। इस हाल में बेदखल हुए दंपत्ति अब पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने 2 बच्चों को कुचला: गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती, घटना CCTV में कैद

जिस बहू -बेटे को अपने बुढ़ापे का सहारा मानकर बुजुर्ग दंपत्ति ने अपना सब कुछ उनके नाम कर दिया अब वही बहू उनके मकान से उन्हें ही बेदखल करना चाहती है। तेज तर्रार बहू के आगे उनका बेटा मंजीत राजपूत भी कुछ नहीं कर पा रहा है।  और बुजुर्ग दर दर की ठोकर खाने मजबूर है। अब देखना होगा कि कब तक कानून इन्हे इंसाफ के साथ उनका घर दिलाता है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus