बागबाहरा में बीते मंगलवार ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) की गाड़ी से एक कार को ठोकर मारने की घटना सामने आई थी, मामले में पीड़ित ने कार सवार ब्लॉक शिक्षा अधिकारी केके वर्मा और उनके ड्राइवर पर नशे की हालत में गलत दिशा से लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए खड़ी गाड़ी को टक्कर मारने का आरोप लगाया था.

महासमुंद. दुर्घटना के बाद पीड़ित द्वारा बनाया गया बीईओ का वीडियो रिकॉर्ड सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था, जिसपर जिला शिक्षा अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए लोक शिक्षण संचालनालय के संचालक से बागबाहरा के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कौशल कुमार वर्मा के इस कृत्य के खिलाफ जांच कर नियमानुसार अनुशासनात्मक आवश्यक कार्यवाही करने की अनुशंसा की है.

DEO द्वारा जारी जांच के निर्देश –

वीडियो के मुताबिक सामने से बीईओ की अनियंत्रित गाड़ी आती देख इको स्पोर्टस चालक ने अपनी गाड़ी रोक ली. जिसके बाद भी सामने से आ रही बीईओ की कार ने उसे ठोकर मार दी. वहीं इस मामले में बीईओ केके वर्मा का कहना है कि, वीडियो में जो कुछ भी बताया जा रहा है वह सरासर गलत है. उनका कहना है कि गाड़ी का चक्का फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर गलत दिशा में चली गई. उन्होंने ये भी कहा कि ड्राइवर नशे में नहीं था.

बीईओ ने आरोप लगाते हुए कहा कि, उनके और ड्राइवर के साथ मारपीट की गई है. जिससे उन्हें चोट पहुंची है. साथ ही उन्हें मानसिक रुप से प्रताड़ित किया गया है. बता दें कि बीईओ के मुताबिक वे ड्यूटी के बाद रायपुर वापस लौट रहे थे. इसी बीच ये घटना हुई.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक