रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले के समीप ग्राम लबरावदा में स्थित बालिका छात्रावास में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई है। वो कक्षा बारहवीं की छात्रा थी। छात्रावास की पहली मंजिल के कमरे में छात्रा ने फांसी लगाई है। बालिका का शव अभी छात्रावास के कमरे में ही मौजूद है, परिजनों को सूचना दी गई है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

खबर का बड़ा असर: हॉस्टल में छात्राओं की बेहोशी का मामला, वार्डन के बाद डीपीसी पर गिरी निलंबन की गाज 

बताया जा रहा है कि बालिका नंदिनी पिता गंगाराम निवासी रालामंडल थाना मनावर द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर साथ में रहने वाली छात्राओं को शंका हुई थी, इसके बाद एक कर्मचारी को बुलाया व दरवाज़े को धक्का देकर खोला गया। बालिका का शव पंखे पर लटका हुआ मिला है। बालिका नंदिनी कक्षा 12 वी की स्टूडेंट थी, सूचना पर एसडीएम रोशनी पाटीदार , सीएसपी रविंद्र वास्केल मौके पर पहुंची है, मामले की जांच में नौगांव पुलिस टीम जुटी हुई है।  

ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी भर्ती मामला: हाईकोर्ट ने कहा- UR के कटऑफ 137.5 तो ओबीसी का कटऑफ 140.75 कैसे ? सरकार दे जवाब

बताया जा रहा है कि हॉस्टल में बालिका की बहन भी रहती है, जिस कक्ष में बालिका रहती थी, उसके बजाय दूसरे कमरे में उसका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है, ऐसे में मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। फोरेंसिक टीम कमरे की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus