गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उन्हें पांच दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। वहीं पुलिस को आरोपियों की बीएमडब्ल्यू गाड़ी वीरवार को पटियाला में मिल गई है। जिसकी जांच की जा रही है।

जबकि दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने वाले दो आरोपी अभी तक फरार हैं। हालांकि अभी तक पुलिस को दिव्या पाहुजा की लाश नहीं मिली है। पुलिस अब गाड़ी को अनलॉक कर जांचने में जुटी है कि लाश गाड़ी में ही हैं या आरोपियों ने कहीं और ठिकाने लगाने के बाद गाड़ी को पटियाला में छोड़ा है। वहीं पुलिस को मर्डर केस में तीन सीसीटीवी फुटेज और मिली हैं।

दरअसल, गुड़गावं के होटल सिटी प्वाइंट में मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं लाश को लग्जरी गाड़ी में डालकर ठिकाने लगा दिया गया। पुलिस ने मामले में दिव्या की बहन नैना पाहुजा की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान हिसार के 56 वर्षीय अभिजीत सिंह, नेपाल मूल के 28 साल के हेमराज व पश्चिम बंगाल के 23 वर्षीय ओमप्रकाश के रूप में हुई। जिनको अदालत में पेश करने के बाद पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है।