कपिल मिश्रा, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे डॉक्टर को सुधरने की बात कहते नजर आ रहे है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर नहीं सुधरे तो जनता आपको जूतों की माला पहनाकर बाजार में घुमाएगी। जिसके बाद डॉक्टरों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर हड़ताल पर जाने की बात कही। मामले को तूल पकड़ता देख विधायक ने माफी मांग ली।

शिवपुरी जिले के पोहरी से कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाह ने डॉक्टर को हड़काने और उन्हें जनता द्वारा जूतों की माला पहनाकर बाजार में घुमाने की बात कहते एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र पर लगातार मरीजों सहित प्रसूताओं के साथ बरती जा रही लापरवाही और मरीजों से उपचार के बदले पैसे मांगे जाने के कई प्रकरण सामने आ चुके हैं।

‘चल तेरा टाइम पूरा हो गया’: नींद में आ रहा था अजीबोगरीब सपना, परेशान होकर युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, बीतों दिनों दोस्त की हुई थी मौत

इसी कड़ी में गुरुवार की देर शाम पोहरी विधायक ने बैराड़ के स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया था। जहां उन्हें मरीज तिरपाल ओढ़े हुए मिले थे। इसके अलावा स्वास्थ्य केंद्र में पूरा स्टाफ भी ड्यूटी पर नहीं था। इसी बात से नाराज विधायक कैलाश ने डॉक्टरों को चेतावनी दी कि अगर आप नहीं सुधरे तो यह जनता आपको जूतों की माला पहनाकर बाजार में घुमाएगी।

एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 8 घायल: टैंकर से टकराया पिकअप वाहन, तीन जबलपुर रेफर, मजदूरी कर घर लौटते समय हुआ हादसा

इसके बाद बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक व चिकित्सकीय स्टाफ ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर हड़ताल पर जाने की बात कही थी। मामले को तूल पकड़ता देख विधायक कैलाश कुशवाह ने कहा कि अस्पताल के निरिक्षण के दौरान उन्हें कई खामियां मिली थी। इसी के चलते ऐसे शब्द निकल गए थे, अगर किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं माफी मांगता हूं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus