सुलतानपुर. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि मामले में आज सुलतानपुर एमपी-एमएल कोर्ट में पेश होना था. लेकिन अधिवक्ताओं के न्यायिक कार्य में विरत रहने से आज सुनवाई टल गई. अब 18 जनवरी को इस मामले की सुनवाई होगी. बता दें कि राहुल गांधी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को हत्यारा कहा था.

मानहानि के मुकदमे में राहुल गांधी को शनिवार को एमपीएमएलए न्यायालय में हाजिर होना है. 16 दिसम्बर को मजिस्ट्रेट योगेश यादव ने यह आदेश दिया था. हालांकि, वकीलों की हड़ताल के चलते आज सुनवाई टल गई. बताते चलें कि जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष भाजपा नेता विजय मिश्र ने राहुल पर पांच साल पहले विशेष न्यायालय में परिवाद दायर किया था. इस पर कांग्रेस नेता पर धारा 500 भादवि में मुकदमा चलाने का आदेश दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – Shri Ram Mandir Ayodhya : मंदिर में प्रवेश से पहले होंगे श्रीराम के ‘रखवारों’ के दर्शन, ट्रस्ट ने स्थापित की हनुमान जी, गरुड़ जी, सिंह और गज की प्रतिमा, देखिए तस्वीरें

विजय मिश्र ने अपने परिवाद में लिखा है कि 15 जुलाई 2018 को पार्टी कार्यकर्ता अनिरुद्ध शुक्ल व दिनेश कुमार ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो क्लिप दिखाया था, जिसमें राहुल गांधी अमित शाह को हत्यारा कह रहे थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक