संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश विदिशा में अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य सेवाएं देने वाले डॉक्टर 4 महिने से वेतन नहीं मिलने के कारण आज यानी 6 जनवरी शनिवार को हड़ताल पर हैं। जूनियर डॉक्टर की हड़ताल से मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाएं प्रभावित होंगी।

लोक स्वास्थ्य मंत्री ने किया औचक निरीक्षण: अस्पताल आए मरीजों से की बातचीत, कहा- अभी-अभी मंत्री बना हूं, जल्द ही स्वास्थ्य सेवाएं अच्छी की जाएगी

दरअसल, विदिशा के अटल बिहारी वाजपई मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों ने सुबह से ही हड़ताल शुरू कर दी है। बतादें कि मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों को पिछले 4 महीने से वेतन नहीं मिलने से परेशान होकर आज जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर बैठ गए। डॉक्टर का कहना है कि हमने मेडिकल कॉलेज के डीन को कुछ दिन पहले एक ज्ञापन दिया था। जिसमें डीन द्वारा हमें यह भरोसा दिलाया गया था कि जल्द ही आपका वेतन आपको दे दिया जाएगा। परंतु लगातार समय बिता जा रहा है और हमें अभी तक 4 महीने का वेतन नहीं मिला है।

‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…’ भक्ति में मगन ग्रामीण महिला का भजन गाते Video वायरल, सुनकर मंत्रमुग्ध हो जाएंगे आप

इस संबंध में मेडिकल कॉलेज के डीन सुनील नंदेश्वर का कहना है कि, पिछले कुछ समय से मेडिकल कॉलेज का बजट जारी नहीं हुआ है। जिससे जूनियर डॉक्टरों को वेतन देने में परेशानी आई है। जल्द ही इस समस्या का निराकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लगभग 15 जनवरी तक हमें शासन से बजट प्राप्त हो जाएगा और उनकी सैलरी दे दी जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus