अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश में शहडोल के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घर से महज कुछ ही दूरी पर युवती की लाश कुएं में मिली है। घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामला शहडोल के ब्योहारी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 की है। यहां एक कुएं में 19 वर्ष युवती की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। युवती 3 जनवरी से घर से लापता थी। जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। मिली जानकारी के अनुसार घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक सार्वजनिक कुएं में युवती की लाश शनिवार यानी 6 जनवरी की सुबह देखी गई। जिसके बादमामले की जानकारी परिजनों के साथ-साथ पुलिस को दी गई है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू करदी है।

बाघ ने चरवाहे पर किया हमला, मौत: मौके पर पहुंची बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व की टीम और पुलिस, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

घटना के बाद से ही परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। वहीं हत्या की आशंका जाहिर कर परिजनों ने पीएम हाउस के बाहर युवती का शव रखकर जमकर हंगामा किया। परिवार ने एक युवक पर हत्या कर शव कुएं में फेकने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही ब्यौहारी टीआई द्वारा मृतिका के भाई से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाकर टीआई को हटाने की भी मांग कर रहे है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus