महाराजगंज. उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में कुछ दिन पहले राजस्व विभाग और पुलिस टीम ने हरी फसल को जोत कर सीमांकन कर दिया. जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. यह पूरा मामला निचलौल तहसील क्षेत्र के ग्राम बड़हरा चरगहा का है. जहां तानाशाही देखने को मिल रही है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्व से जुड़े मामले को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है. वहीं बिना किसी आदेश के खेत में लगी हरे फसलों को जोतकर चक रोड बना दिया गया. जबकि चक रोड पहले से मौके पर मौजूद है. जिसपर आवागम भी होता है. पुराने चकरोड पर एक व्यक्ति ने अपना ट्राली खड़ा कर दिया है. जबकि खेत में लगी हरी फसल को जोतता देख रोती रही पीड़िता (किसान किस्मत) अब न्याय पाने के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है. कोई सुनने वाला नहीं है.

इसे भी पढ़ें – Crime News : व्यापारी की गोली मारकर हत्या, 20 लाख के जेवर और कैश लूटे

वही इस मामले में (किसान) पीड़िता किस्मत ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि किसके आदेश पर खेत में लगे हरी फसल को जोत कर राजस्व और पुलिस की टीम ने सीमांकन कराया है. यह एक बड़ा सवाल है. जिससे पर्दा उठना जरूरी है. खेत में लगे फसल को राजस्व विभाग और पुलिस की मौजूदगी में जोतकर सीमांकन की कार्रवाई की गई. किसान की फसल को इस कदर बर्बाद करना तानाशाही प्रतीत होती है. ऐसे में ग्रामीण किसानों में इस कार्रवाई से आक्रोश व्याप्त है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक