शंकर राय, भैंसदेही, (बैतूल)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के भैंसदेही में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में सांसद दुर्गादास उइके और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शामिल हुए। इस दौरान सांसद ने केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर ग्रामीणों को जानकारी दी और कहा कि मोदी है तो मुमकिन है।

आज शनिवार को भैंसदेही के ग्राम कुकुरु में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम आयोजित की गई थी। जिसमें बैतूल लोकसभा सांसद दुर्गादास उइके भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल हुए। सांसद ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा वंचितों और अंतिम छोर के व्यक्तियों को शासन की प्रमुख योजनाओं से जागरूक कर उन्हें लाभान्वित कर रही है।

लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की तैयारी शुरू, अनुपम राजन ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- आज से मतदाता सूची के पुनरीक्षण का काम शुरू

दुर्गादास उइके ने कहा, मोदी सरकार की गारंटी वाली गाड़ियों से भारत सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों की जानकारी डिजिटल स्क्रीन, फ्लैक्स और पोस्टर के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाई जा रही है। पात्र व्यक्ति किसी योजनाओं से वंचित रह गया है तो वह शिविर में पंजीयन कराकर सरकार की योजनाओं का लाभ ले। ऐसे व्यक्ति जो शासन की योजना से अब तक वंचित रह गये थे, उन्हें लाभ देने के लिए यह सब किया जा रहा है।

अवैध बाल गृह मामले में कलेक्टर की कार्रवाई: CDPO और सुपरवाइजर सस्पेंड, SP बोले- बच्चियां गायब नहीं हुई बल्कि… पूर्व CM शिवराज ने भी सरकार से किया था कार्रवाई का आग्रह

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह गारंटी वाली गाड़ी विकसित और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए जन-जन तक पहुंचकर, उन्हें विकास की दौड़ में भागीदारी बनाकर सरकार की योजनाओं का लाभ उन तक पहुंचा रही है। मोदी का सपना है कि हर गरीब की उन्नति और प्रगति हो, इस दिशा में काम कर रहे हैं। पूर्व भैंसदेही नगर परिषद अध्यक्ष अनिल सिंह ठाकुर ने कहा मोदी का विजन हमारा मिशन है। विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य पात्र हितग्राहियों को शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाना है।

चोरों का पुलिस को खुला चैलेंज: जैन मंदिर में चोरी की कोशिश, सफल नहीं हुए तो घर के बाहर खड़ी बाइक ले गए बदमाश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus