कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने अनोखे बाइक चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपी किसी भी बाइक की चोरी नहीं करते थे। बल्कि खास कंपनी की खास मॉडल के गाड़ियों की चोरी किया करते थे। पुलिस को आरोपियों की लंबे समय से तलाश थी। अब आखिरकार मनपसंद की बाइक चोरी करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। एक आरोपी बहोड़ापुर क्षेत्र में रिटायर्ड उप निरीक्षक की हत्या में भी शामिल रहा है।

पी. आई. सी. सदस्यों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, नगर परिषद अध्यक्ष को लिखे पत्र में बताई वजह

बाइक चोरी करने वाले दो आरोपियों को पकड़ा है मुरार थाना पुलिस ने। वाहन चोर एक खास ब्रांड की अपनी पसंदीदा बाइक को ही चोरी किया करते थे। इसके अलावा कोई भी बाइक नही चुराते थे। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की गयी 10 मोटरसाइकिल बरामद की है। एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि लगातार वाहन चोरी की घटना को देखते हुए पुलिस चोरों को पकड़ने का प्रयास कर रही थी। 

अवैध बाल गृह मामले में कलेक्टर की कार्रवाई: CDPO और सुपरवाइजर सस्पेंड, SP बोले- बच्चियां गायब नहीं हुई बल्कि… पूर्व CM शिवराज ने भी सरकार से किया था कार्रवाई का आग्रह

 इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि एम एच चौराहे पर दो शातिर चोर चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में पहुंचे हैं। सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर संदिग्धों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी उटीला और हुरावली इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने जब इनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उनके कब्जे से एक हीरो कंपनी की 10 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुई। 

चोरों का पुलिस को खुला चैलेंज: जैन मंदिर में चोरी की कोशिश, सफल नहीं हुए तो घर के बाहर खड़ी बाइक ले गए बदमाश

सभी मोटरसाइकिल 1 महीने के अंदर ही चोरी की गई थी। पकड़े गए आरोपियों में से एक के खिलाफ मुरार में चोरी के तीन, जुआ का एक प्रकरण दर्ज है। वहीं दूसरा आरोपी बहोड़ापुर क्षेत्र में रिटायर्ड उप निरीक्षक की हत्या में भी शामिल रहा है। आरोपियों से अन्य वारदातों का पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus