चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का असर हुआ है। पिछले दिनों कुछ युवकों ने मादक पदार्थ के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पोस्ट किया था। जिसका लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशन किया था। इस मामले में पुलिस ने गांजा लवर के नाम से फेमस दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि इंस्टाग्राम पर रील बनाकर मादक पदार्थ को बढ़ावा देने बढ़ावा देने वाले युवकों की जानकारी मिली थी। इस आधार पर द्वारकापुरी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रजापत नगर के रहने वाले सन्नी महाले और उदय को पकड़ा है। आरोपियों के द्वारा रील बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी। वह अधिक लाइक और फेमस होने के लिए इस तरह की रील बनाकर अपशब्दों का भी उपयोग करते थे। इस मामले में अन्य युवकों की भी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

गांजा लवर ने इंस्टाग्राम पर VIDEO पोस्ट कर देवी-देवताओं का किया अपमान, हिंदू संगठन ने डीसीपी को सौंपा ज्ञापन

एडिशनल डीसीपी का कहना है कि आने वाले समय में इस तरह से रील बनाने वाले युवाओं की धरपकड़ की जाएगी। ताकि सोशल मीडिया का गलत उपयोग न हो और बेहतर संचार के लिए उपयोग हो सके। पुलिस ने संदेश देते हुए कहा है कि युवा पीढ़ी नशे से जितना दूर रहेगी उतना ही भविष्य में आगे बढ़ेगी। नशे के कारण ही अधिकांश अपराध होती हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus