Nothing ने अपना पहला स्मार्ट वियरेबल Watch Pro पिछले साल लॉन्च किया था, जो कि एक स्मार्टवॉच है. कंपनी ने इसे Bluetooth कॉलिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया था. अब नथिंग ने इसका सिल्वर एडिशन लॉन्च किया है जो देखने में काफी शानदार और मॉडर्न लुक के साथ आती है. इसमें एल्युमिनियम का फ्रेम है और सिल्वर की लुभावनी फिनिश दी गई है. कंपनी ने यहां कलर ऑप्शंस में भी कई चॉइस दे दिए हैं जिसमें Silver, Orange, Dark Grey, और Ash Grey कलर्स शामिल हैं. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में.

इतनी है CMF Watch Pro Silver Edition की कीमत

सीएमएफ वॉच प्रो का सिल्वर वेरिएंट मॉडल भारत में जनवरी के मध्य से फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, क्रोमा, विजय सेल्स और जनरल ट्रेड जैसे प्लेटफार्म्स के माध्यम से 4,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा. इसके अलावा, यह इस महीने से कई अन्य देशों के बाजारों में भी दस्तक देगा.

CMF Watch Pro के फीचर्स

CMF वॉच प्रो का डिजाइन एप्पल वॉच की याद दिलाता है, जिसमें एक साइड डायल और एक प्लास्टिक बैक के साथ एक पॉलिश मेटल फ्रेम है. इसमें 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो 600+ निट्स पीक ब्राइटनेस और 410×502 का रेजोल्यूशन प्रदान करता है.

स्मार्टवॉच 24 घंटे हेल्थ ट्रैकिंग प्रदान करती है. इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग, हाइड्रेशन और मूवमेंट रिमाइंडर जैसे फीचर्स मौजूद हैं. साथ ही यूजर्स इस वॉच की मदद से अपने फिटनेस का भी ख्याल रख सकते हैं.

13 दिनों तक की बैटरी लाइफ

CMF Watch Pro में आपको 110 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे जो फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की जरूरतों को पूरा करता है. इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में AI तकनीक के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का इंटीग्रेटेड क्लियर माइक आउटपुट मिलता है. वॉच में 340mAh की बैटरी लगी है, जिसे लेकर कंपनी दावा करती है कि यह रेगुलर यूज पर 13 दिनों तक बैटरी बैकअप प्रदान करती है. सबसे खास बात ये है कि यह वॉच वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H]

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक