रायपुर। डिग्री गर्ल्स कॉलेज के प्रोफेसर बीपी कश्यप द्वारा छेड़छाड़ की शिकार छात्राओं ने प्रोफेसर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। छात्राओं द्वारा 3 दिनों से अलग-अलग तरीके से प्रदर्शन किया गया। जिसके बावजूद अब तक प्रोफेसर पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे परेशान होकर आज छात्राएं पुलिस के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंची।

छात्राएं डिग्री गर्ल्स कॉलेज से पैदल मार्च कर जोगी कांग्रेस के युवा विंग के साथ थाने का घेराव कर दिया। इससे पहले छात्राएं कॉलेज प्रबंधन और महिला आयोग के पास भी अपनी शिकायत दर्ज करा चुकी हैं।

लेकिन अब तक प्रोफ़ेसर के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिए जाने के कारण आज उन्होंने कानून का दरवाजा खटखटाया। कोतवाली पुलिस के पास जाकर छात्राओं ने अपना बयान दर्ज करवाया। पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर जांच की बात कही है।

हालांकि उन्हें अब भी प्रोफ़ेसर के खिलाफ किसी के द्वारा कोई कार्रवाई की उम्मीद कम ही है।  इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रोफ़ेसर पर भाजपा के एक कद्दावर नेता का हाथ है। जिसकी वजह से उन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। छात्राओं का कहना है कि यदि पुलिस के द्वारा भी कोई कार्रवाही नहीं की जाती तो वे न्यायालय की शरण लेंगी।