Barabanki News. बाराबंकी जिले में 23 दिन पहले लापता किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई. नगर कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मदपुर गांव के पास जंगल से शनिवार की रात को लापता किशोरी का शव बरामद कर लिया. किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र निवासी दिव्यांग किशोरी सीतापुर जनपद के महमूदाबाद थाना क्षेत्र के पैंतेपुर से वापस लौट रही थी. वहां से वह लापता हो गई थी. 23 दिन पहले किशोरी के लापता होने का मुकदमा सीतापुर के महमूदाबाद में दर्ज किया गया था. इस मामले में पुलिस ने किशोरी के मोबाइल नम्बरों को खंगालने के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें – ASP पर रेप का आरोप : छात्रा बोली- होटल में बुलाकर किया रेप, खींची अश्लील तस्वीर, ब्लैकमेल कर कई बार किया बलात्कार

शनिवार महमूदाबाद पुलिस बाराबंकी शहर कोतवाली क्षेत्र में पहुंची. गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने नगर कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मदपुर गांव के पास जंगल से शनिवार की रात को लापता किशोरी का शव बरामद कर लिया. किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. 

सीतापुर जिला के महमूदाबाद थाना की पुलिस रविवार की रात दो हत्यारोपियों के साथ बाराबंकी की नगर कोतवाली क्षेत्र में महमूदाबाद गांव पहुंची. वहां सूरज भट्ठा के पास स्थित जंगल में गिरफ्तार दो युवकों को लेकर पहुंची. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 16 वर्षीय किशोरी का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद किया. परिजनों ने शव की पहचान उसके कपड़ों से की.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक