दिनेश शर्मा, सागर। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय उपचुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं। विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी ने इस बार भी जीत का परचम लहराया है। वहीं इस जीत के दौरान एक अंग्रेजी मीडियम में पढ़ाने वाली स्कूल टीचर की भी चर्चा हो रही है। शिक्षिका अब गांव की सरपंची संभालेंगी। 

निकाय उपचुनाव में बीजेपी की बल्ले-बल्ले: 22 में 16 सीटों पर हुई जीत, कांग्रेस के खाते में गई सिर्फ 3 सीटें

जैसीनगर जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाली मडखेड़ा जागीर में 5 जनवरी को हुए उपचुनाव की वोटिंग हुई। इसके बाद आज मंगलवार को जैसीनगर तहसील कार्यालय में मतों की गणना हुई। जिसमें दिव्या सौरभ सिंह विजयी घोषित हुई। इसके बाद तहसीलदार अनिल कुशवाहा ने उन्हें जीत का प्रमाण पत्र दिया। 

शराब फैक्ट्री में बड़ा हादसा: 2 मजदूरों का मिला शव, तीन बेहोश, दम घुटने से मौत की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

उपचुनाव में चार प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे। इसमें दिव्या सिंह ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी लक्ष्मीबाई से 68 वोटों से चुनाव जीत लिया।मीडिया से बात करते हुए दिव्या सिंह ने ग्रामवासियों के जताए गए विश्वास के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि गांव का समग्र विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी हमारे गांव में सड़कों की स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए सबसे पहले गांव की सड़के सुधारेंगे। 

श्री राम जानकी मंदिर में स्वच्छता अभियान का शुभारंभ: VD शर्मा ने की साफ-सफाई, कहा- रामलला प्राण प्रतिष्ठा से पहले सभी मंदिरों में चलाया जा रहा कैंपेन

 बता दें कि दिव्या सिंह काफी पढ़ी-लिखी युवा महिला हैं। उन्होंने इंग्लिश लिटरेचर, साइकोलॉजी से एमए किया है। और पीएचडी करने की भी सोच रही हैं। फिलहाल वह सागर के निजी इंग्लिश मीडियम स्कूल में टीचर हैं। और अब गांव की सरपंच का पद संभालेंगी। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus