लखनऊ. शायर मुनव्वर राना की तबीयत फिर बिगड़ गई है. उन्हें SGPGI में वेंटिलेटर पर किए शिफ्ट गए हैं. बताया जा रहा है कि फेफड़ों में संक्रमण से सांस लेने में तकलीफ हो रही है. डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि दो दिन पहले तबीयत खराब होने पर शायर मुनव्वर राणा को लखनऊ स्थित ही मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानकारी के अनुसार मशहूर शायर मुनव्वर राणा क्रोनिक किडनी रोग से ग्रसित हैं. पिछले दिनों डायलिसिस के लिए लखनऊ के मेदांता अस्पताल गए थे. उसके बाद अचानक से चेस्ट पेन हुआ. तब उनका पूरा चेक अप हुआ था. उसमें पाया गया था कि फेफड़ों से ज्याद पानी निकल गया था और निमोनिया हो गया था. इसके चलते उनको सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी. इसके बाद उन्हें परिवार के लोग मेदांता अस्पताल से पीजीआई लखनऊ ले गए. जहां डॉक्टरों ने उनको आईसीयू में भर्ती करके इलाज शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें – शायर मुनव्वर राना ने तालिबानियों की तुलना वाल्मीकि से की, SC-ST ऐक्ट समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज

बता दें कि शायर मुनव्वर राणा की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब चल रही है. इससे पहले मई में भी डायलिसिस के दौरान पेट में दर्द हुआ था तो डॉक्टर ने एडमिट कर लिया था. उस वक्त सीटी स्कैन में गॉल ब्लेडर में समस्या सामने आई थी. तब उनकी सर्जरी भी हुई थी. लेकिन, समस्या बनी रही. तबीयत में खास सुधार नहीं हुआ.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक