Cellecor Gadgets Share Price: बुधवार को शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में सेलिकोर गैजेट्स के शेयरों में 0.31 फीसदी की बढ़त दर्ज की जा रही थी. यह 95 पैसे की तेजी के साथ 300 रुपये के स्तर पर पहुंच गया था. सेलिकॉर गैजेट्स के शेयरों ने पिछले एक हफ्ते में निवेशकों को तीन फीसदी का नकारात्मक रिटर्न दिया है.

इसने एक महीने में 16% और पिछले 3 महीने में 126% का बंपर रिटर्न दिया है. सेलिकॉर गैजेट्स के शेयर 28 सितंबर 2023 को 96.60 रुपये के स्तर पर थे, जिसका 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर 355 रुपये है. Read More – जल्द वेब सीरीज में नजर आएंगे किंग खान के बेटे Aryan Khan, शाहरुख के जीवन पर बनेगी सीरीज …

सेलेकोर गैजेट्स के शेयरों ने कुछ ही दिनों में निवेशकों को 300 फीसदी का बंपर रिटर्न दिया है. सेलिकॉर गैजेट्स लिमिटेड, लगभग 627 करोड़ रुपये की मार्केट कैप के साथ, दिल्ली स्थित गैजेट बेचने वाली कंपनी है जिसने एक ट्रेंड सेटिंग प्रीमियम ब्रांड लॉन्च करने की घोषणा की है.

सेलिकॉर गैजेट्स ने कहा है कि आप अगली पीढ़ी के गैजेट्स के साथ अपनी जीवनशैली को उन्नत कर सकते हैं. दिल्ली स्थित गैजेट बेचने वाली कंपनी सेलिकोर गैजेट्स ने युवाओं की जीवनशैली को बेहतर बनाने के लिए एक ट्रेंड सेटिंग प्रीमियम ब्रांड लॉन्च करने का फैसला किया है. Read More – नन्हीं परी को संभालते नजर आई Rubina Dilaik, एक्ट्रेस ने बॉडीकॉन हाई-स्लिट ड्रेस में दिखाया अपना फिगर …

कंपनी ने कुछ दिन पहले नए इनोवेशन के साथ नए प्रोडक्ट सेगमेंट में कदम रखा था और वॉशिंग मशीन लॉन्च की थी. इसके साथ ही सैलिकॉर गैजेट्स ने मिक्सर ग्राइंडर और एम सीरीज स्मार्ट वॉच, 50 इंच स्मार्ट टीवी, टीडब्ल्यूएस और हेडफोन के साथ साउंड बार, फीचर फोन, 24 वॉट चार्जर आदि पेश किए हैं.

सेलिकॉर और गैजेट ने उत्तर भारत में स्मार्ट शॉप के साथ समझौता किया है. सेलिकॉर गैजेट्स का ऑनलाइन कारोबार तेजी से बढ़ा है और रोजाना 500 से ज्यादा ऑर्डर आ रहे हैं. सेलिकॉर गैजेट्स ने वितरक के साथ एक अंतरराष्ट्रीय समीक्षा बैठक आयोजित करने का भी निर्णय लिया है.