रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में जहरीला पदार्थ खाने से चार बकरियों की मौत हो गई। बकरियों की मौत से महिलाएं आग बबूला हो गई। इसके बाद उन्होंने पड़ोसी को चप्पल और डंडे फेंककर मारना शरू कर दिया। महिलाओं का आरोप है कि पड़ोसी ने ही खेत में जहर डालकर उनकी बकरियों को मार दिया। 

‘कांग्रेस कहीं की नहीं रही…’, विपक्ष के फैसले पर पूर्व सीएम का तंज, कहा-  राम मंदिर का निमंत्रण अस्वीकार करना भारत की पहचान को अस्वीकार करना है

बकरियों की मौत का यह पूरा मामला सामने आया है दतिया जिले के बसई गांव से। यहां बुधवार दोपहर एक महिला की चार बकरियों की मौत हो गई। सभी को जमीन पर मरा पड़ा देखकर बकरी मालिकों का पारा चढ़ गया। उन्हें शंका थी कि पडोसी ने खेत में जहर डाल दिया जिसे खाने से सभी जानवरों की मौत हो गई। 

मवेशी का शिकार करने आया तेंदुआ तार में फंसा, ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना

शक के चलते उन्होंने पड़ोसी के साथ काफी मारपीट की। इस दौरान पडोसी शख्स भागने लगा तो महिलाएं लगातार उस पर चप्पल और डंडे फेंककर मारती रहीं। भागते वक्त शख्स अचानक जमीन पर लेट गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। फिलहाल इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई या नहीं इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus