प्रीत शर्मा,मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक कार हादसे का शिकार हो गई। दरअसल, तेज रफ्तार कार एक ट्रक के पीछे जा घुसी। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर कार को करीब 100 मीटर तक घसीटते ले गया। जिसके बाद मौके पर राहगीरों ने ट्रक को रुकवाया और कार को बाहर निकलवाया। इस हादसे में कार सवार एक डॉक्टर की मौत हो गई है। जबकि एक डॉक्टर गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

राष्ट्रीय युवा दिवस पर सामूहिक सूर्य नमस्कारः CM मोहन बोले- स्वामी विवेकानंद ने घोषणा की थी 21वीं सदी भारत की होगी, PM मोदी के नेतृत्व में यह सच होते दिख रहा

पूरी घटना जिले के दलौदा थाना क्षेत्र के महू-नीमच हाईवे की है। जहां तेज रफ्तार से आ रही गुजरात पासिंग एक कार ट्रक में पीछे से जा घुसी। घटना के बाद भी ट्रक चालक कार को करीब 100 मीटर तक घसीटकर ले गया। जब स्थानीय लोगों ने देखा तो ट्रक रुकवाया गया। जब तक ट्रक रुका तब तक कार के परखच्चे उड़ चुके थे।

लव जिहाद: मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की का रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर VIDEO दिखाकर करता रहा ब्लैकमेल  

बता दें कि घसीटते हुए कार का एक वीडियो भी सामने आया है। कार में दो डॉक्टर्स सवार थे, जिसमें एक डॉ रितेश देशवर की मौत हुई, वही डॉ कृष्णा महीरिया घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। जानकरी के अनुसार घटना सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है। दोनों डॉक्टर्स उज्जैन से उदयपुर जा रहे थे। तभी इस भीषण हादसे के शिकार हो गए। इधर घटना की जानकरी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। साथ ही ट्रक चालक को पकड़ लिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus