रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश में लड़की छेड़ने पर एक शख्स को तालिबानी सजा दी गई। तीन से चार लोगों ने युवक की बेरहमी से पिटाई। यह वीडियो दतिया (Datia) जिले का बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है।

बताया गया कि पीड़ित युवक उनके परिवार की लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था। जिसके बाद उसे सुनसान जगह बुलाकर उसके साथ मारपीट की गई। इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग उस शख्स की जमकर पिटाई कर रहे है। गाली गलौज करते हुए कोई हाथ से तो कोई पैर से बुरी तरह पीट रहा है।

मामूली कहासुनी के बाद युवक को मारा था चाकू: तीन हफ्ते बाद इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

शख्स माफी की भीख मांगता रहा, लेकिन इसके बावजूद बदमाशों का दिल नहीं पसीजा। आरोपी कोतवाली थाना क्षेत्र के रिछरा फाटक के रहने वाले हैं। फिलहाल यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है और न ही पीड़िता ने अब तक इसकी शिकायत की है। सवाल यह है कि इन लोगों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है, किसी को इस तरह पीटना किस हद तक जायज है। वीडियो सामने आने के बाद अब देखना होगा कि इन बदमाशों पर कब तक कार्रवाई होती है।

घर में घुसकर महिला को लूटने का प्रयास: शोर मचाने पर चाकू से किया हमला, भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus