कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 के बच्चों ने आज स्कूल का दो नंबर गेट बंद किए जाने के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 का मेंन गेट हैवी ट्रैफिक के चलते बच्चों के लिए खतरे का सबब बन रहा था। यही वजह है कि कुछ महीनो से स्कूल प्रबंधन ने मेला रोड स्थित दो नंबर गेट शुरू कर दिया था। इस गेट से बच्चों का स्कूल आना जाना हो रहा था। लेकिन शुक्रवार को अचानक कृषि विश्वविद्यालय की टीम पहुंची और उसने स्कूल के गेट नंबर 2 के बाहर की जमीन को अपना बताते हुए वहां निर्माण कार्य शुरू कर दिया। 

रेलवे की नई पहलः वेटिंग की समस्या से निजात दिलाने 27 ट्रेनों में बढ़ाएगा बर्थ, देखें सूची

इधर इस बात की भनक लगते ही केंद्रीय विद्यालय के बच्चे गेट नंबर 2 पर पहुंचे और फिर वहां प्रदर्शन शुरू कर दिया।  बच्चों का कहना है कि अगर गेट नंबर 2 बंद किया गया तो वह आंदोलन करेंगे। वहीं कृषि विश्वविद्यालय का कहना है कि गेट नंबर 2 के बाहर पूरी जमीन उनकी है लिहाजा बच्चों से प्रदर्शन करवाना गलत बात है। 

MP BREAKING: इस नर्सिंग कॉलेज में CBI की रेड, दस्तावेज खंगाल रही टीम

इधर केंद्रीय विद्यालय प्रबंधन का कहना है कि बच्चों ने स्वतः ही प्रदर्शन किया है। दरअसल स्कूल का मेन गेट बच्चों के लिए घातक है जिसके चलते गेट नंबर 2 से बच्चों का आना-जाना हो रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus