नई दिल्ली . दिल्ली के रोशनआरा क्लब में आउटडोर खेलों की सुविधा शनिवार से शुरू होने जा रही है. इसमें टेनिस, बास्कटेबल क्रिकेट, मिनी फुटबाल जैसे खेलों की सुविधा लोगों को मिलेंगी. सभी खेलों की सुविधा सुबह 7 से शाम 5 बजे के दौरान मिलेगी.

इसमें क्रिकेट की सुविधा सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे सभी दिन मिलेगी. टेनिस के दो कोर्ट हैं. इसमें सिंथेटिक कोर्ट के लिए 240 रुपये (1 घंटे के लिए), क्ले कोर्ट के लिए 100 रुपये (40 मिनट के लिए), क्रिकेट के लिए वीक डे पर 11,800 रुपये (इसमें कोई समय अवधि नहीं है) और सप्ताहंत पर 16,500 रुपये (इसमें कोई समय अवधि नहीं है), मिनी फुटबॉल में वीक डे पर 1560 (1 घंटे के लिए) और सप्ताहंत पर 3120 रुपये (1 घंटे के लिए) के देने होंगे. दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) सितंबर माह के अंत में इसे लीज मामले को लेकर को सील कर दिया था. अब इसे आउटडोर खेलों के लिए शुरू किया जा रहा है.

ये है योजना : रोशनारा क्लब को कब्जे में लेने के बाद अब दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने इसके पुनर्विकास की योजना बनाई है. डीडीए के अधिकारियों के अनुसार, इसके मद्देनजर डीडीए, क्लब की ऐतिहासिक गौरव को बहाल करने के लिए कई नियमों को निर्धारित कर रहा है.