Viral Video. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. इससे पहले एक मौलाना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियों में मौलाना मुस्लिमों से अपील करते नजर आ रहे हैं. मौलाना कह रहे है कि 22 जनवरी को सभी मुसलमान मस्जिदों और मदरसों में राम नाम का जाप करें और जेआरएस का नारा लगाएं.

वायरल वीडियो में एक मौलाना मुसलमानों से 22 जनवरी को मस्जिद और मदरसों में राम के नाम का जाप करने की अपील कर रहे हैं. 15 सेकेंड के वायरल इस वीडियो में एक मौलाना कहते नजर आ रहे हैं, “22 जनवरी को मुसलमान एक काम करें. मस्जिद और मदरसों में 22 जनवरी को राम के नाम का जाप करें. इतना ही नहीं वह आगे कहते हैं कि ‘जय श्री राम’ के नारे लगाएं. रैलियां निकालें और दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएं. मेघ अपडेट नाम के एक्स यूजर ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वायरल वीडियो की पुष्टी लल्लूराम डॉट कॉम नहीं करता है.

इसे भी पढ़ें – अभूतपूर्व होगा श्रीराम का स्वागत: सीएम योगी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में चलेगा स्वच्छता महाअभियान

बता दें कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में अलग-अलग क्षेत्रों के 7000 लोगों को आमंत्रित किया गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरूवार को बताया कि अयोध्या में 22 जनवरी को 100 चार्टर्ड प्लेन उतरेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक