वीरेन्द्र गहवई, बिलासपुर. मां को मारने के लिए दौड़ा रहे शराबी पिता को युवक ने पहले ईंट फेंक कर मारा, फिर उसके पेट में चाकू घोप दिया. गंभीर रूप से घायल पिता को युवक ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि, कोनी थाना क्षेत्र के गोंड़पारा बरपारा में रहने वाले अर्जुन ध्रुव ड्राइवर का काम करता था. वह आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी प्रभा से विवाद कर मारपीट करता था. बीते बुधवार की रात उसका पत्नी से विवाद हुआ, इसी दौरान उसका बेटा सूरज ध्रुव घर आ गया. उसने पहले अपनी मां को समझाइश देकर शांत रहने के लिए कहा. इस पर महिला शांत हो गई.

वहीं उसके बाद भी अर्जुन घर में हंगामा करते हुए गाली-गलौज कर रहा था और उसने अपनी पत्नी को मारने के लिए दौड़ाया. इस दौरान सूरज ने अपने पिता ईंट से फेंककर मारा, जो उसके सिर में लगा. जिससे अर्जुन वहीं गिर गया. इसके बाद सूरज ने अपने पिता के पेट में चाकू घोंप दिया. बाद में अर्जुन को लेकर दिनेश और प्रभा सिम्स पहुंचे. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. जिसके बाद कोनी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें