Capital Foods Stake: टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने चिंग्स नूडल्स बेचने वाली कंपनी कैपिटल फूड्स में 100% हिस्सेदारी खरीदने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. यह डील 5100 करोड़ रुपये में हुई है. टाटा कंज्यूमर ने शुक्रवार 12 जनवरी को एक्सचेंज फाइलिंग में यह जानकारी दी.

कैपिटल फूड्स अपने खाद्य पदार्थ दो ब्रांडों – चिंग्स सीक्रेट और स्मिथ एंड जोन्स के तहत बेचता है. चिंग्स सीक्रेट के तहत कंपनी हक्का नूडल्स, शेज़वान चटनी, फ्लेवर्ड इंस्टेंट नूडल्स और चिली विनेगर बेचती है. वहीं, स्मिथ एंड जोन्स ब्रांड के तहत अदरक लहसुन पेस्ट, पास्ता मसाला, पेरी पेरी मसाला, सोया वडी न्यूट्री मसाला, मटर पनीर मसाला और शाही पनीर मसाला बेचता है. Read More – जल्द वेब सीरीज में नजर आएंगे किंग खान के बेटे Aryan Khan, शाहरुख के जीवन पर बनेगी सीरीज …

टाटा ऑर्गेनिक इंडिया का भी अधिग्रहण कर सकता है

टाटा कंज्यूमर ऑर्गेनिक हर्बल और आयुर्वेदिक स्वास्थ्य उत्पाद फर्म ‘ऑर्गेनिक इंडिया’ का अधिग्रहण कर सकता है. मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, इस डील के लिए दोनों कंपनियों के बीच बातचीत चल रही है. टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स जल्द ही फैब इंडिया से 1800 करोड़ रुपये के वैल्यूएशन पर ऑर्गेनिक इंडिया खरीदने की घोषणा कर सकता है.

ऑर्गेनिक इंडिया में फैब इंडिया की 64% हिस्सेदारी है

ऑर्गेनिक इंडिया में फैब इंडिया की 64% हिस्सेदारी है, जो हजारों छोटे किसानों के साथ मिलकर काम करती है. ऑर्गेनिक इंडिया अन्य उत्पादों के अलावा चाय इन्फ्यूजन, हर्बल सप्लीमेंट, मुख्य और पैकेज्ड खाद्य पदार्थ और व्यक्तिगत देखभाल का निर्माण करती है. Read More – नन्हीं परी को संभालते नजर आई Rubina Dilaik, एक्ट्रेस ने बॉडीकॉन हाई-स्लिट ड्रेस में दिखाया अपना फिगर …

टाटा कंज्यूमर के शेयर 52 हफ्ते के उच्चतम स्तर पर पहुंचे

इस खबर के बीच टाटा कंज्यूमर के शेयर ने 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर 1,161.75 रुपये बना लिया है. पिछले एक साल में टाटा कंज्यूमर के शेयरों में 48% से ज्यादा की बढ़ोतरी देखी गई है.