शब्बीर अहमद, भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज, राजधानी भोपाल में कोलार रोड मां बिजासन माता मंदिर प्रांगण में आयोजित श्रीमद भागवत कथा एवं रुद्राभिषेक कार्यक्रम में शामिल हुए. भागतवत कथा में कमलनाथ ने धर्म लाभ लिया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि विश्व कोई आर्थि शक्ति नहीं है. साथ ही कमलनाथ ने भारत को सबसे बड़ी आध्यात्मिक शक्ति बताया.

IND Vs AFG T20 Match: इंदौर में कल खेला जाएगा T20 सीरीज का दूसरा मैच, आज दोनों टीम होलकर स्टेडियम में करेगी प्रैक्टिस

कमलनाथ ने कहा कि भारत सबसे बड़ी आध्यात्मिक शक्ति है. भारत सनातन धर्म का देश है. यही भावनाएं हम सबको बल और शक्ति देती है. वहीं पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह के ट्वीट को लेकर उन्होंने कहा कि सबकी अपनी अपनी राय हो सकती है. धर्म का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए. धर्म को राजनीति से ना जोड़े.

कांग्रेस ने अस्वीकार किया था निमंत्रण

दरअसल, कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया था. जिसको लेकर लोगों के साथ अब कांग्रेस पार्टी के लिए ही लोग आलाकमान के इस फैसले पर हैरानी जता रहे हैं. इधर, इस फैसले पर दिग्विजय सिंह के भाई एवं कांग्रेस के पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

‘राम मंदिर की लड़ाई में मुस्लिमों ने भी की थी मदद’: यशोधरा राजे सिंधिया ने सोशल मीडिया पर राजमाता का पुराना वीडियो किया पोस्ट

लक्ष्मण सिंह ने दिया था ये बयान

पूर्व कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा, “जहां तक निमंत्रण का सवाल है, इसे अस्वीकार करने का क्या मतलब है? हम क्या संदेश दे रहे हैं? जब राजीव गांधी ने इसे अनलॉक करवाया था, तो आप कौन होते हैं इसे अस्वीकार करने वाले? यदि हमारा नेतृत्व ऐसे सलाहकारों को रखता है, तो परिणाम वही होंगे जो अब तक आए हैं…नुकसान होता रहेगा, यह चुनाव में भी दिखेगा.”

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक