बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह की एक हिंदू युवती ने अपने से दोगुनी उम्र के मुस्लिम युवक के साथ रहने के लिए शपथ पत्र दिया है। बताया गया कि मुस्लिम युवक पहले से शादीशुदा है, उसके 2 बच्चे भी हैं। वहीं इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है। सनातन संघ के चेयरमैनने कहा कि जब तक इस लव जिहाद पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे।

दरअसल, दमोह जिले की रहने वाली 22 साल की श्रुति तिवारी, 42 साल के मुबारिक खान के साथ उसकी लिव इन पार्टनर बनाकर रहने को तैयार हो गई। इसके लिए उसने बकायादा स्टाप पेपर अनुबंध भी किया है। मुबारक खान पहले से ही शादी शुदा है, उसके दो बच्चे भी हैं। वहीं लड़की के पिता गरीब परिवार से है। युवती के पिता वेयर हाउस में चौकीदार का काम करते हैं। गरीब पिता ने मदद की मांग की, लेकिन अब तक किसी ने मदद नहीं की।

पाकिस्तानी लड़की ने शादी के 5 साल बाद दिया धोखा: दूसरे से चल रहा था अफेयर, ससुराल पहुंचकर युवक ने खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान मौत

वहीं मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया। सनातन संघ के चेयरमैन उपदेश राणा ने कहा कि जब तक इस पर कार्रवाई नहीं होती तब तक भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे। उपेदश राणा ने दमोह पुलिस अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि उनकी ससुराल दमोह में है, वो अपनी रिश्तेदारी निभाए, हमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन यह सब धर्मांतरण, हिजाब और लव जिहाद का मामला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। फिलहाल श्रुति तिवारी पुलिस की अभिरक्षा में है।

‘तलवार लेकर आता हूं काट डालेंगे’: अतिक्रमण हटाने गई महिला सरपंच के साथ मारपीट, मूकदर्शक बनी रही पुलिस, Video वायरल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus