Raipur News: प्रतीक चौहान. रायपुर. राजधानी रायपुर के Alok Ferro Alloys में 6 जनवरी को हुए ब्लॉस्ट में गंभीर रूप से झुलसे कर्मचारी की आज शनिवार को मौत हो गई.

हादसे के बाद परिजनों ने Alok Ferro Alloys प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए है, उनका आरोप है कि प्रबंधन ने मृतक प्रियांश धृतलहरे को उपाध्याय हॉस्पिटल (Upadhyay Hospital) में भर्ती कराया, जो हड्डी के इलाज के लिए जाना जाता है. उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर भी आरोप लगाए कि जहां बर्न रोग के इलाज के लिए कोई विशेष सुविधाएं न होते हुए भी मरीज को भर्ती रखा, परिजनों ने ये भी आरोप लगाए कि उन्हें मरीज से मिलने भी नहीं दिया गया, लेकिन 3 दिन बाद जब परिजनों ने डॉक्टर पर मरीज को देखने का दबाव डाला तब उन्हें मरीज से मिलने दिया गया और बाद में उसे कालड़ा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

अब परिजनों ने Alok Ferro Alloys प्रबंधन से 50 लाख रुपए के मुआवजे की मांग की है. परिजनों का दावा है कि ब्लॉस्ट में कई लोग घायल हुए है, लेकिन प्रबंधन ने मामला पूरी तरह दबा दिया और हादसे में 3 गंभीर रूप से घायलों में से आज प्रियांश धृतलहरे की मौत हो गई.

https://www.instagram.com/p/C2CfwPPvZF2/

इस संबंध में कालड़ा हॉस्पिटल में मौजूद Alok Ferro Alloys प्रबंधन से उनका पक्ष लेने का प्रयास किया गया, लेकिन वहां मौजूद एडमिन स्टॉफ का कहना था कि वो नॉन टेक्निकल है, इसलिए हादसे के बारे में कुछ भी नहीं बता सकते है.