Viral Video. बाबा रामदेव का विवादित बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में रामदेव कह रहे हैं कि मैं ब्राह्मण हूं और ओबीसी ऐसी-तैसी करवाएं. यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में भारी आक्रोश है. सोशल मीडिया पर रामदेव माफी मांगो ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि योगगुरु बाबा रामदेव हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. रामदेव इस बार अपने एक विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं. रामदेव ने ओबीसी को लेकर बड़ा विवादित बयान दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने पलटी मार दी. उन्होंने कहा कि मैं ओबीसी नहीं ओवैसी कहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाबा रामदेव यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ओबीसी वाले ऐसी तैसी कराएं. मैं ब्राह्मण हूं और चारों वेद मैंने पढ़े हैं. हालांकि इस बयान को लेकर बाबा राम देव ने कहा कि उन्होंने ओबीसी शब्द का प्रयोग ही नहीं किया है, उन्होंने ओवैसी कहा है. बाबा रामदेव ने कहा कि ओवैसी तो उल्टा दिमाग का आदमी है.

इसे भी पढ़ें – ‘बाबा का भ्रमजाल’: सुप्रीम कोर्ट ने रामदेव की कंपनी को लगाई फटकार, कहा- ये काम जारी रहा तो लगेगा 1 करोड़ का जुर्माना…

बता दें कि आस्था चैनल के एक कार्यक्रम में रामदेवबाबा ने खुद को अग्निहोत्री ब्राह्मण बताया और गौत्र ब्रह्म गौत्र बताया. बाबारामदेव ने आगे कहा, “OBC वाले ऐसी-तैसी कराएं. मैं ब्राह्मण हूं, चार वेद मैंने पढ़े हैं.” सोशल मीडिया पर बाबारामदेव के बयान #बाबारामदेव माफ़ी_मांगो हैश टैग ट्रेंड करने लगा. साथ ही लोग #Boycott_Patanjali लिखकर पतंजलि के प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने की मांग भी करने लगे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक